main page

'चेहरे' की रिलीज पर रिया चक्रवर्ती का पोस्ट-'एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें'

Updated 27 August, 2021 09:04:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2020 में एक्टर और बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सवालों के घेरे में थी। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। इन सबके बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब फिल्म चेहरे की वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे आज यानि 27 अगस्त को थियेटर्स में  रिलीज हो गईं है। फिल्म रिलीज से पहले रिया ने एक खास पोस्ट शेयर किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2020 में एक्टर और बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सवालों के घेरे में थी। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। इन सबके बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब फिल्म चेहरे की वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे आज यानि 27 अगस्त को थियेटर्स में  रिलीज हो गईं है। फिल्म रिलीज से पहले रिया ने एक खास पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

रिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें। आभार जताना पावरफुल होता है।' रिया का ये पोस्ट काफी चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कानूनी पचड़े में फंसे होने की वजह से रिया की पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ पर काफी असर पड़ा। खबरें आईं थी कि केस  में फंसे होने की वजह से रिया को फिल्म नहीं मिल रही। इतना ही नहीं फिल्म चेहरे के पोस्टर और टीजर से गायब हैं। हालांकि ट्रेलर में वह नजर आईं है। हालांकि ट्रेलर में भी उनकी झलक दिखाईं गईं। ट्रेलर लॉन्च के समय फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने एक बयान में कहा कि रिया हमेशा फिल्म का हिस्सा थीं। उन्होंने कहा था- 'फिल्म में रिया के न होने का कोई सवाल ही नहीं था। वह चेहरे का अभिन्न हिस्सा थीं, हैं और हमेशा रहेंगी।'

Bollywood Tadka

फिल्म चेहरे की बात करें तो फिल्म में बिग बी और इमरान हाशमी को न्याय और सजा के खेल में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धांत कपूर भी हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyChehreoptimistic postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...