main page

टल जाएगी अंकिता-विक्की की शादी! वेडिंग के चंद दिनों पहले हाॅस्पिटल में एडमिट हुईं दुल्हनिया

Updated 08 December, 2021 02:58:09 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अगले हफ्ते यानि 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी की रस्में भी शुरु  हो गई हैं लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई हैं। खबर हैं कि शादी के चंद दिनों पहले अंकिता सबअर्बन हाॅस्पिटल में भर्ती हो गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अंकित

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अगले हफ्ते यानि 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी की रस्में भी शुरु  हो गई हैं लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

खबर हैं कि शादी के चंद दिनों पहले अंकिता सबअर्बन हाॅस्पिटल में भर्ती हो गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे की लेग स्प्रेन हो गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

Bollywood Tadka

अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि अंकिता को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है वह अपने घर पर आराम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अंकिता ने खुद भी अपने टूटे पैर की तस्वीर शेयर किया। उन्होंने इसके साथ लिखा-'टाॅक टू माय फुट।' 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही  अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू हुईं। उन्होंने मराठी रीति रिवाज से विक्की संग शादी रचाई है। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने हाल ही में दोस्तों को बैचलरेट पार्टी भी दी थी. जिसमें सृष्टि रोड़े, अमृता खानविल्कर, मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई समेत अंकिता के कई दोस्त शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 


Ankita LokhandehospitalweddingVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...