main page

देर रात शुरु हुईं सोनम की छोटी बहन की शादी की तैयारियां,रस्मों के लिए जगमगाया बंगला, जुहू वाले घर से विदा होगी अनिल की लाडो

Updated 14 August, 2021 12:40:30 PM

सुपरस्टार अनिल कपूर 14 अगस्त को अपनी छोटी बेटी रिया कपूर का कन्यादान करने वाले हैं। रिया की शादी की तैयारियां शुक्रवार देर रात शुरु हुईं। रिया लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बूलानी के साथ पापा अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेंगी। यही वजह है कि अनिल कपूर के घर को दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है। अनिल कपूर के बंगले के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया है।

मुंबई: सुपरस्टार अनिल कपूर 14 अगस्त को अपनी छोटी बेटी रिया कपूर का कन्यादान करने वाले हैं। रिया की शादी की तैयारियां शुक्रवार देर रात शुरु हुईं। रिया लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बूलानी के साथ पापा अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेंगी।

Bollywood Tadka

यही वजह है कि अनिल कपूर के घर को दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है। अनिल कपूर के बंगले के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शादी की रस्में कुछ दिन चलने वाली हैं हालांकि अभी कपूर परिवार की तरफ से किसी भी प्रकार का आधिकारिक ऐलान इस पर नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka

हालांकि घर की सजावट से इतना साफ हो गया है कि रिया कपूर की शादी घर से ही होने वाली है। इस शादी समारोह के निजी होने की उम्मीद के चलते इसमें केवल परिवार और दूल्हा और दुल्हन के करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

Bollywood Tadka

बता दें किरिया कपूर और करण बूलानी बीते 13 साल से रिलेशनशिप में है।दोनों के रिश्ते पर करीब 3 साल पहले सोनम कपूर ने मुहर लगाई थी। कहा जाता है कि 
 करण और रिया 2013 में शादी करने वाले थे, ये वो वक्त था जब सोनम की शादी नहीं हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस वक्त करण और रिया की शादी दिसंबर की किसी डेट के लिए फिक्स तक हो गई थी लेकिन किन्हीं कारण से तब दोनों की शादी फिर नहीं हो पाई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि करण बूलानी बॉलीवुड के एक जाने माने निर्देशक हैं। करण ने ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ जैसी फिल्मो में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। करण बूलानी अब तक कई फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Sonam KapoorsisterRhea KapoorKaran Boolaniweddinganil kapoorhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...