main page

मौत से पहले सुशांत को दिया गया था जहर ! विसरा जांचने में जुटी AIIMS की फॉरेंसिंक टीम

07 September, 2020 04:05:51 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे होने को है, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामसा सुलझने की बजाए उलझता हुई ही दिखाई दे रहा है। अब सुशांत की मौत की मेडिकल और पोस्टमार्टम जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों की टीम भी गठित की गई है। ये टीम एक्टर के मेडिकल जांच और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे होने को है, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामसा सुलझने की बजाए उलझता हुई ही दिखाई दे रहा है। अब सुशांत की मौत की मेडिकल और पोस्टमार्टम जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों की टीम भी गठित की गई है। ये टीम एक्टर के मेडिकल जांच और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगी।  इससे ये पता लगाया जा सकेगा कि एक्टर की मौत किसी तरह का जहर देने से तो नहीं हुई है। 

Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत मामले में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दी है। डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया कि सुशांत का विसरा इसलिए टेस्ट किया जा रहा है ताकि पता चल सके कि सुशांत की मौत शरीर में किसी तरह का जहर घुलने से तो नहीं हुई है। इस बात का 10 दिन में पता लग जाएगा। इस मामले में कई बड़े डॉक्टरों की टीम जांच करने में जुटी हुई है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की माने तो एम्स के डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से भी पूछताछ की है, जिन्होंने एक्टर का पोस्टमार्टम किया था। वहीं एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत के गले में मौजूद जख्म के निशान पर भी सवाल उठाए हैं। 


AIIMSdoctorinvestigatingSushant SinghvisceraBollywood Hindi NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...