main page

सुशांत की गर्दन पर मौजूद निशान से शक गहराया, AIIMS टीम ने पोस्टमार्ट करने वाले डाॅक्टरों से पूछे कई सवाल

06 September, 2020 04:48:11 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की टीम ने अब एक्टर की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सवालों के घेरे में ले लिया है। AIIMS के डॉक्टरों की टीम ने सुशांत के गले में मौजूद जख्मों के निशान पर सवाल उठाए हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की टीम ने अब एक्टर की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सवालों के घेरे में ले लिया है। AIIMS के डॉक्टरों की टीम ने सुशांत के गले में मौजूद जख्मों के निशान पर सवाल उठाए हैं।

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि सुशांत के गले में जो जख्म के निशान है वो गले की सीध में है जबकि सुसाइड केस में ये निशान गले के ऊपर तिरछे और खरोच जैसे होते हैं। इसके बाद टीम का मानना है कि सुशांत की मौत के पीछे कोई बड़ा कारण है। AIIMS की टीम ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले 5 डाॅक्टरों से कड़े सवाल किए हैं। 

Bollywood Tadka

 

1. सुशांत के गले पर मौजूद जख्म के निशान (Ligature mark) पर आप लोगों की क्या राय है।
2.कृपया ये बताइए कि आप लोगों ने Ligature strangulation की आशंका को कैसे खारिज किया है?
3.सुशांत के गले पर जख्म के निशान 'कुर्ता' से कैसे पैदा हो सकते हैं, जिसे कथित रूप से ligature material बताया जा रहा है।
4. कृपया ये बताइए कि सुशांत की खुदकुशी को लेकर Homicidal ligature strangulation की धारणा जो दुनिया में बनी है उससे जो शंका पैदा हुई है, उसका निवारण आप कैसे करेंगे।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि AIIMS की टीम ने शनिवार को सीबीआई के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित घर में पहुंची थी। इसके बाद ही उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के पीछे कोई बड़ा कारण है, क्योंकि सिद्धार्थ उठाने सुशांत को फांसी के फंदे से उतारने का जो बयान दे रहे हैं वह संदेह के दायरे में हैं। एम्स की फॉरेंसिक टीम ने भी साफ किया है कि सुशांत की बॉडी को जल्द डिस्पोजल के पीछे ड्रग्स भी बड़ी वजह हो सकती है। 

Bollywood Tadka

सीबीआई को गुमराह कर रहा था सुशांत का फ्लैटमेट पिठानी

सिद्धार्थ पठानी लगातार अपने बयानों से सीबीआई को गुमराह कर रहा था। सुशांत को सिगरेट में ड्रग्स दी जाती थी इसकी जानकारी उन्हें जनवरी से ही थी। इसके अलावा पिठानी का एक और झूठ उस समय पकड़ा गया जब सुशांत की बहन मीतू सिंह के साथ शनिवार को उनका आमना-सामना करवाया गया। पिठानी ने अपने बयानों में कहा था सुशांत की बॉडी को मीतू सिंह के कहने पर उतारा था लेकिन मीतू सिंह के सामने आते ही उन्होंने अपने बयान को बदल दिया। मीतू के सामने उन्होंने कहा जब सुशांत का शव बेड पर रखा गया था, तब मीतू सिंह वहां पर पहुंची थी।


Aiims teaminterrogatesushant singh rajputpostmortemdoctorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...