main page

एयर हॉस्टेस ने अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

Updated 29 January, 2022 04:24:04 PM

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ''पुष्पा'' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इसके गानों और डायलॉग्स का भी फैंस में खूब खुमार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस इन्हें लेकर खूब वीडियो बन रहे हैं। इसी बीच एक यह वीडियो कंटेंट क्रिएटर और एयर हॉस्टेस आयत ने भी फिल्म के सॉन्ग ''सामी सामी'' पर वीडियो बनाया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इसके गानों और डायलॉग्स का भी फैंस में खूब खुमार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस इन्हें लेकर खूब वीडियो बन रहे हैं। इसी बीच एक यह वीडियो कंटेंट क्रिएटर और एयर हॉस्टेस आयत ने भी फिल्म के सॉन्ग 'सामी सामी' पर वीडियो बनाया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


इस वीडियो में आयत सामी सामी सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक और डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस गाने के लिए ढेर सारी रिक्वेस्ट आई थीं।' उनके इस वीडियो को 22,381 लोग लाइक कर चुके हैं।

 

बता दें, एयर हॉस्टेस आयत की पॉपुलेरिटी उस समय बढ़ गई, जब उन्होंने अपने प्लेन में 'मणिके मगे हिथे' गाने पर डांस किया। इस सॉन्ग में वह अपनी एयर हॉस्टेस की यूनिफॉर्म में थीं, जिसे फैंस ने खूब लाइक किया।


 

Content Writer: suman prajapati

Air hostessAayatdancesSami SamisongAllu ArjunPushpavideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...