main page

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई पार्टी में ऐश्वर्या-आराध्या ने लगाए चार-चांद, मां-बेटी के लुक पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 20 January, 2023 10:43:17 AM

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पार्टियां चर्चा में रहती हैं। 19 जनवरी को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के सगाई हुई, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को इन्वाइट किया और स्टार्स ने भी सज धजकर पार्टी में शिरकत की। इन सबके बीच बच्चन बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। ऐश्वर्या अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में बेटी आराध्या के साथ पहुंची, जहां से अब दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे अमीर व्यक्ति और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पार्टियां चर्चा में रहती हैं। 19 जनवरी को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के सगाई हुई, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों को इन्वाइट किया और स्टार्स ने भी सज धजकर पार्टी में शिरकत की। इन सबके बीच बच्चन बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। ऐश्वर्या अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में बेटी आराध्या के साथ पहुंची, जहां से अब दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
 

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में  पहुंचकर इवेंट को और रंगीन बना दिया।

Bollywood Tadka

इस दौरान ऐश्वर्या ग्रीन ड्रेस के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किए बेहद गॉर्जियस लगीं। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में ऐश्वर्या की ब्यूटी देखते ही बन रही है। वहीं उनका बेटी आराध्या इस दौरान व्हाइट एंब्रॉयडरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मां-बेटी की जोड़ी ने इस दौरान सबका दिल जीत लिया और कैमरे के सामने स्माइल पास करते हुए एक से बढ़कर एक फोटो क्लिक करवाईं। फैंस की भी मां-बेटी की इन तस्वीरों से नजर नहीं हट रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचाई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2011 में बेटी आराध्या का स्वागत किया। बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या बहुत कम फिल्मों में नजर आई हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya Rai Bachchan Aaradhya BachchangracedMukesh Ambanison Anant AmbaniRadhikaengagement partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...