main page

ऐश्वर्या और आराध्या भी नानावती अस्पताल में एडमिट, कुछ दिन पहले ही हुआ था कोरोना

Updated 17 July, 2020 11:39:40 PM

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों की मानें तो दोनों को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया। शाम करीब

मुंबईः कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के करीब एक सप्ताह बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐश्वर्या (46) और आराध्या (आठ) रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी थीं। उससे एक दिन पहले ऐश्वर्या के ससुर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके पति अभिषेक ब्च्चन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। रविवार से मां-बेटी घर में ही पृथक-वास में थीं।
Bollywood Tadka
अस्पताल के सूत्रों ने कहा, ‘‘ ऐश्वर्या और आराध्या को आज नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे ठीक हैं।'' एक अन्य सूत्र ने कहा, ‘‘ ऐश्वर्या को चिकित्सकीय देखरेख की जरूरत थी।'' अमिताभ (77) और अभिषेक (44) भी नानावती अस्पताल के पृथक वार्ड में हैं। संक्रमण का पता चलने के बाद से ही अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी तबीयत की जानकारी देते रहते हैं। 

रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं ऐश्वर्या 
शनिवार (11 जुलाई) को अमिताभ और अभिषेक कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके फैमिली मेंबर्स और स्टाफ की जांच की गई थी। इनमें से ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या में मामूली लक्षण पाए थे। बीएमसी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या और आराध्या से उनके लक्षणों को लेकर बात की थी और पूछा था कि क्या उन लक्षणों से कोई परेशानी तो नहीं?

ऐश्वर्या ने अपने और आराध्या के लक्षणों को हल्का बताया था और कहा था कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्हें न तो बुखार आया है और न ही सांस लेने में तकलीफ है। इसके बाद कोविड-19 के क्वारैंटाइन नियमों के अनुसार उन्हें घर पर ही रखने का फैसला किया गया था। इसमें पूरे परिवार की रजामंदी थी। अब 6 दिन बाद ऐश्चर्या आराध्या को बुखार की खबर ने सबको चिंता में डाल दिया है।


Aishwarya-AaradhyaAmitabhAbhishekNanavati Hospital
loading...