main page

घर में क्वारंटाइन हैं ऐश्वर्या और आराध्या, देर रात पिज्जा की हुई डिलीवरी, लोगों ने कहा-'कमाल है भई'

14 July, 2020 11:40:40 AM

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना की चपेट में हैं। अमिताभ और अभिषेक जहां मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना की चपेट में हैं। अमिताभ और अभिषेक जहां मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं ऐश और आराध्या घर पर भी सेल्फ आइसोलेश पर हैं। इन्हीं खबरों के बीच हाल ही में बच्चन हाउस के घर के बाहर पिज्जा  डिलीवरी बॉय को स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि  शायद आराध्या को पिज्जा खाने की इच्छा हो रही हो। सामने आई इन तस्वीरों में डिलीवरी बॉय पूरी सेफ्टी लिए दिख रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के जानकारी खुद दी थी। इसके बाद से इन दोनों सितारों के फैंस सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बच्चन परिवार की सलामती की दुआ मांगी।  रविवार को ऐश्वर्या  और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। 

Bollywood Tadka


aishwarya rai bachchanandaaradhya bachchanquarantinedelivering pizzacoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...