main page

भाभी एेश्वर्या को देख ननद श्वेता ने चुराई नजरें, इस वीडियो पर उठे कई सवाल

Updated 28 September, 2018 02:25:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। वहीं बीते कुछ समय से खबरें सामने आ रही हैं कि ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या में कुछ ठीक नही चल रहा है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। वहीं बीते कुछ समय से खबरें सामने आ रही हैं कि ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या में कुछ ठीक नही चल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, श्वेता ने हाल ही में एक फैशन लेबल लॉन्च किया है। इस इवेंट में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ। इवेंट के दौरान की सामने आई तस्वीरों में एेश्वर्या की ननद श्वेता से काफी दूरियां देखने को मिली। इस दौरान दोनों एक दूसरे से काफी अलग और इग्नोर करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि श्वेता और एेश्वर्या हर इवेंट और फंक्शन में एक दूसरे से अलग नजर आती हैं। दोनों के बर्ताव को देखकर लोगो ने कहा श्वेता बुरी है और ऐश्वर्या राय साफ दिल की हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

श्वेता बच्चन के ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा नजर आए थे।

Bollywood Tadka

परिवार के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुई थीं। पार्टी में कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, श्रद्धा कपूर को भी देखा गया था। सभी स्टार्स एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Neha

aishwarya rai bachchanshweta bachchanuncomfortableeventviral pictures

loading...