main page

Stylish Bachchan: पति और बेटी संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं ऐश्वर्या, मां का हाथ थामें नजर आईं आराध्या

Updated 26 October, 2022 01:29:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को बुधवार सुबह पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जूनियर बच्चन फैमिली का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। ऐश ने अपने लुक को ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। वहीं आराध्या पिंक स्वेट टी-शर्ट और ब्लू जींस में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को बुधवार सुबह पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जूनियर बच्चन फैमिली का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

ऐश ने अपने लुक को ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। वहीं आराध्या पिंक स्वेट टी-शर्ट और ब्लू जींस में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

Bollywood Tadka

आराध्या हर बार की तरह इस बार भी मां ऐश्वर्या का हाथ थामें नजर आईं।

Bollywood Tadka

अभिषेक बच्चन की बात करें तो वह  डार्क ब्लू हुड्डी के साथ ब्लैक पेंट और व्हाइट शूज कैरी किए हुए थे। फैंस जूनियर बच्चन फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

काम की बात करें तो अभिषेक इस समय आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ऐश हाल ही में फिल्म निर्माता मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आई थीं। 'पोन्नियिन सेलवन' ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAirportAbhishek BachchanAaradhya BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...