main page

FlashBack: मुस्कान...गोरे मुखड़े पर काला चश्मा पर काला चश्मा...'मिसेज बच्चन' नेचुराया फैंस का दिल, दिवंगत सरोज खान की बेटी संग यूं दिए पोज

Updated 29 December, 2021 11:50:42 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी उतने ही होते हैं जितने पहले हुआ करते थे। ऐश्वर्या राय की हर तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। हाल ही में मिसेज बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वायरल हो रही यें तस्वीरें साल 1999 में आईं फिल्म आ अब लौट चलें के दौरान की हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना थे। वायरल हो रही ये तस्वीरें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना ने शेयर की हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लू ड्रेस में

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी उतने ही होते हैं जितने पहले हुआ करते थे। 
ऐश्वर्या राय की हर तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। हाल ही में मिसेज बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वायरल हो रही यें तस्वीरें साल 1999 में आईं फिल्म आ अब लौट चलें के दौरान की हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना थे। वायरल हो रही ये तस्वीरें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना ने शेयर की हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और पोनी उनके लुक को पूरा कर रही हैं। गोरे मुखड़े पर काला चश्मा और हल्की मुस्कान फैंस का दिल चुरा रही हैं। वहीं  सुकाइना उनके पास बैठी हैं। दोनों एक साॅफ्ट टाॅय के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में ऐश्वर्या सुकाइना और एक लड़की के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक में ऐश और सुकाइना नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ऐश के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर सुकाइना ने लिखा- 'शुक्रिया ऐश दीदी, जैसी इंसान आप दिल से हैं, वैसी होने के लिए। ढेर सारा प्यार।' ऐश्वर्या राय की इन पुरानी तस्वीरों को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सरोज खान को ऐश्वर्या राय का डांस गुरु भी कहा जाता है और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए कई शानदार डांस नंबर कोरियोग्राफ किए हैं जिनमें 'निम्बूड़ा', 'रमता जोगी' और 'डोला रे डोला' हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि हाल ही में ऐश्वर्या उस समय से चर्चा में थीं जब उन्हें ईडी ने2016 के पनामा पेपर्स जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था। उनका बयान विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया। काम की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'फन्ने खां' थी, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। ऐश्वर्या राय की जल्द ही मणिरत्नम की 'पोन्निईन सेल्वन' में नजर आएंगी। 


Aishwarya Rai Bachchanbeautiful lookthorwback pictureslate Saroj KhandaughterSukaina NagpalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...