main page

बच्चन परिवार ने यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर 2021, पार्टी में बिग बी और जया के साथ ऐश्वर्या-अभिषेक और आराध्या ने जमाया रंग

Updated 01 January, 2021 10:46:13 AM

साल 2021 लोगों के चेहरे पर एक नई मुस्कान लेकर आया है। 2020 के खत्म होते ही लोगों ने न्यू ईयर का धूमधाम से स्वागत किया है और इस साल से सभी नई खुशियों और अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने-अपने अंदाज में 2021 का वेल्कम किया है। 31 दिसंबर की रात बच्चन फैमिली ने नए साल के स्वागत में जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस एश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 लोगों के चेहरे पर एक नई मुस्कान लेकर आया है। 2020 के खत्म होते ही लोगों ने न्यू ईयर का धूमधाम से स्वागत किया है और इस साल से सभी नई खुशियों और अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने-अपने अंदाज में 2021 का वेल्कम किया है। 31 दिसंबर की रात बच्चन फैमिली ने नए साल के स्वागत में जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस एश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बच्चन परिवार नए साल के स्वागत में फुल सेलिब्रेशन मोड में है। अमिताभ बच्चन से लेकर जया बच्चन और ऐश्वर्या अपने पति और बेटी संग जमकर चिल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इस दौरान ऐश्वर्या राय रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स पर न्यू ईयर वाली कैप पहने स्टनिंग नजर आ रही हैं और बेटी आराध्या के साथ खूबसूरत पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी एक ही फ्रेम में मस्ती भरा पोज दे रही है और जमकर सेलिब्रेशन कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं एक तस्वीर में आराध्या हाथों में रंग बिरंगे फूल लिए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं बिग बी का भी न्यू ईयर पार्टी में जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।
बच्चन परिवार की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को तेजी से लाइक कर रहे हैं कमेंट कर उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 
 

: suman prajapati

Aishwarya Rai BachchanAbhishek BachchanAmitabh BachchanJaya Bachchancelebratesnew year 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...