main page

जब बहू-बेटे संग यूरोप में शाॅपिंग पर निकले थे अमिताभ-जया, मिसेज बच्चन का नजर आया था स्टाइलिश लुक

Updated 30 May, 2020 11:11:11 AM

कोरोनावायरस की वजह से लाॅकडाउन के कारण सभी घरों में कैद हैं। ऐसे में सभी अपने पुराने दिनों का याद कर रहे हैं। स्टार्स भी इंस्टा पर अपने पुराने दिनों की वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच बच्चन फैमिली की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनके यूरोप वेकेशन के दौरान की हैं।

मुंबई: कोरोनावायरस की वजह से लाॅकडाउन के कारण सभी घरों में कैद हैं। ऐसे में सभी अपने पुराने दिनों का याद कर रहे हैं। स्टार्स भी इंस्टा पर अपने पुराने दिनों की वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच बच्चन फैमिली की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनके यूरोप वेकेशन के दौरान की हैं।  
Bollywood Tadka

तस्वीरों में अमिताभ बच्चन पत्नी जया, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिख रहे हैं। यहां वे शाॅपिग का मजा लेते दिख रहे हैं।  लुक की बात करें तो अभिषेक पिंक शर्ट और ग्रे पैंट में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं ऐश ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं। बिग बी इस दौरान शर्ट और पैंट में दिखे। तस्वीरों में जया का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जया व्हाइट शर्ट कुर्ती के साथ स्कर्ट पहने दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने स्कार्फ से अपने लुक को पूरा किया था। कुछ तस्वीरों में अभिषेक और ऐश अकेले दिख रहे हैं। वहीं कुछ में वे बिग बी और जया संग बातें कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बच्चन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना है। लाॅकडाउन की वजह से ये फिल्म डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र','चेहरे' आदि फिल्मों में दिखेंगे। वहीं ऐश और अभिषेक के पास भी कई फिल्में लाइनअप हैं। जया की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 
 

 

 

 

 

: Smita Sharma

aishwarya rai bachchanabhishek bachchanjayaamitabh bachchanold vacationpictures viralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...