main page

व्हाइट लाॅन्ग कोट..ब्लैक जैगिंग में ऐश्वर्या राय का स्टनिंग लुक, मांग में सिंदूर सजा 'मिसेज बच्चन' ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री

Updated 23 September, 2022 02:12:06 PM

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड क खिताब जीतकर न केवल देश को गौरवान्वित किया है बल्कि लाखों लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया। सुपरस्टार न केवल एक आदर्श पत्नी और एक वर्किंग वुमन हैं बल्कि बच्चन परिवार की एक प्यारी बहू भी हैं। हाल ही में ऐश को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान ऐश्वर्या राय का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

मांग में सिंदूर..व्हाइट लाॅन्ग कोट..स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय की एंट्री, 'मिसेज बच्चन' की मिलियन डाॅलर स्माइल ने चुराया फैंस का दिल

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड क खिताब जीतकर न केवल देश को गौरवान्वित किया है बल्कि लाखों लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया।

Bollywood Tadka

सुपरस्टार न केवल एक आदर्श पत्नी और एक वर्किंग वुमन हैं बल्कि बच्चन परिवार की एक प्यारी बहू भी हैं। हाल ही में ऐश को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान ऐश्वर्या राय का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को ऐश्वर्या ब्लैक ट्राउजर, लाॅन्ग व्हाइट कोट मेंबेहद खूबसूरत लग रही थीं हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनका सिंदूर जिसे उन्होंने खूबसूरती से फ्लाॅन्ट किया।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उनकी मिलियन-डॉलर स्माइल पर भी फैंस मर मिटे। मिसेज बच्चन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें ऐश जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी। टू-फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है। कलकी कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्च के अलावा चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवी और कार्थी जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanSpottedAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...