FacebookTwitterg+Mail

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर ये तस्वीरें, कॉमेंट में विवेक ओबरॉय को लगी लताड़

aishwarya rai bachchan and vivek obroy
23 May, 2019 01:24:43 AM

 

मुंबईः पीएम मोदी की बॉयोपिक में नज़र आने वालें विवेक ओबेरॉय इन दिनों एक और नए विवाद में फंसते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक मीम अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसे लेकर  बवाल मचा हुआ है। इस मुद्दे पर महिला आयोग से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज बिफर गए हैं और ट्विटर पर विवेक को खूब ट्रोल किया जा रहा है। मामले को बढ़ता देख विवेक ने माफी मांग ली है लेकिन विवाद अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 20, 2019 at 7:22pm PDT

यूजर्स का कहना था कि उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर ऐश्वर्या का अपमान किया है। लोगों ने विवेक काफी लताड़ लगाई है। जबकि ऐश्वर्या, विवेक की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। जब ये सब बवाल चल रहा था तब ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही थीं। अब वो भारत लौट आई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऐश्वर्या की पोस्ट से साफ जाहिर है कि उन्हें विवेक के ट्वीट से कोई फर्क नहीं पड़ा है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 21, 2019 at 12:29pm PDT

ऐश्वर्या ने गोल्डन ड्रेस में बेटी आराध्या के साथ तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो के कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा, 'My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️'। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है । उन्होंने लिखा, 'That Face!!!!'vivek oberoi

वहीं ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने भी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'The gold standard' । विवेक के इस विवाद के बाद ऐश्वर्या लगातार अपनी कान की तस्वीरें शेयर करती रहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌞🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 20, 2019 at 6:55pm PDT


आपको बता दें कि ऐश्वर्या लंबे वक्त से कान्स का हिस्सा लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 19, 2019 at 3:10pm PDT

इस बार वे रेड कार्पेट पर सबसे पहले Jean-Louis Sabaji के गोल्डन मैटेलिक फिश-कट गाउन में नजर आईं। ये एक वन-शोल्डर गाउन था। इस दौरान उनके गोल्ड ग्लिटर ईयर मेकअप ने सबका ध्यान खींचा। 

 

 

 

 


aishwarya rai bachchan vivek obroy bollywood bollywood tadka bollywood updates bollywood hindi news latest news top news hindi
loading...