main page

बच्चन बहू एेश्वर्या को मायके में इस नाम से बुलाता है राय परिवार, भाभी ने खोला राज

Updated 24 November, 2018 05:43:49 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के बारे में हमेशा उनके परिवार वालों के मुंह से तारीफें सुनने को ही मिलती हैं। अभिषेक बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक हमेशा उनकी तारीफ ही करते रहते हैं कि वह किस तरह से अपने घर को मैनेज करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के बारे में हमेशा उनके परिवार वालों के मुंह से तारीफें सुनने को ही मिलती हैं। अभिषेक बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक हमेशा उनकी तारीफ ही करते रहते हैं कि वह किस तरह से अपने घर को मैनेज करती हैं। ऐश्वर्या परिवार की तो चहेती हैं ही इसके साथ ही वह अपने मायके में भी सभी की फेवरेट हैं।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय ने इस बात का खुलासा किया है कि घर में उन्हें किस नाम से बुलाया जाता है। दरअसल,श्रीमा राय से इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने पूछा- आप अपने बच्चों को कैसे बताती होंगी कि उनकी आंटी कितनी फेमस हैं? इस पर श्रीमा ने जवाब दिया- ''मेरे घर में यह कभी भी एक विषय नहीं रहा है। ऐश को घर में बच्चे 'गुलू' के नाम से पुकारते हैं।'' बच्चों के साथ उनका एक खास लगाव भी है। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो तो ऐश्वर्या आखिरी बार अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' में दिखाई दी थी। वहीं  अभिषेक और ऐश्वर्या लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी गुलाब जामुन में साथ दिखेंगे। फिल्म में वे शादीशुदा कपल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

: Neha

aishwarya rai bachchancutestnicknameShrima Raisister in law

loading...