main page

इस एक्टर की वजह से ससुर अमिताभ बच्चन से खफा हैं बहू ऐश्वर्या रॉय

16 May, 2019 04:31:40 PM

यूं तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपने ससुर अमिताभ की फिल्मों के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय इस बार अमिताभ बच्चन से एक्टर इमरान हासमी के कारण अपसेट हैं।

तड़का टीम. यूं तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपने ससुर अमिताभ की फिल्मों के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय इस बार अमिताभ बच्चन से एक्टर इमरान हासमी के कारण अपसेट हैं। दरअसल, ऐश को अमिताभ का इमरान के साथ काम करना कुछ ठीक नहीं लगा। वैसे तो बच्चन परिवार को आदर्श भारतीय परिवार का प्रतीक माना जाता है। यहां दयालु ससुर अमिताभ हैं तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या जैसी आदर्श बहू, लेकिन लगता है कि इस घर में अभी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जानिए, क्या है पूरा माजरा... 

Bollywood Tadka

नीली आखों वाली ऐश्वर्या कई दिलों पर आज भी राज करती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह इंडिया को गौरवान्वित भी कर चुकी हैं, जब उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज से नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने अपना एक अलग मुकाम बनाया और फिर उनकी विरासत बड़ी हो गई जब उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में ऐश ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के एक्टर इमरान हासमी के साथ काम करने को बहुत ज्यादा पसंद नहीं किया। ऐश को बिलकुल यह बात रास नहीं आई कि ससुर एक ऐसे एक्टर के साथ काम कर रहे हैं, जिसे ऐश पसंद नहीं करती। 

Bollywood Tadka

इमरान ने उड़ाया था ऐश का मजाक...

दरअसल, यह एक बहुत पुरानी कहानी है। कुछ साल पहले इमरान हासमी ने करण जौहर के शो काफी विद करण में ऐश को फेक एंड प्लास्टिक कह दिया था। यह बात ऐश आज भी नहीं  भूली हैं। उस समय जब उन्होंने यह सुना था तो उन्हें काफी बुरा लगा था। ऐसे में अमिताभ का इमरान के साथ काम करना ऐश को कैसे पसंद आ सकता है। ऐश ने कहा भी था कि उनके कैरियर में यह सबसे भद्दा कमेंट था।

 

Bollywood Tadka

 

 

 


Emraan HashmiAishwarya Rai BachchanAmitabh BachchanBollywood actressAishwarya Rai BachchanBollywood latest newsEntertainment news
loading...