main page

शूटिंग के सेट से ऐश्वर्या की तस्वीरें आई सामने, कैमरों से बचती हुई आईं नजर

Updated 21 June, 2018 10:39:10 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ''फन्ने खां'' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वैसे तो फिल्म की रिलीज डेट टल गई है इसी बीच ऐश्वर्या एक विज्ञापन को शूट करने पहुंची। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं उनके बालों को रेड कलर करवाया है। तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है कि वह कैमरे से बचते हुईं नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वैसे तो फिल्म की रिलीज डेट टल गई है इसी बीच ऐश्वर्या एक विज्ञापन को शूट करने पहुंची।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं उनके बालों को रेड कलर करवाया है। तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है कि वह कैमरे से बचते हुईं नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'फन्ने खां' की बात करें तो पहले ये फिल्म 'रेस 3' के साथ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद मेकर्स ने इसकी 13 जुलाई कर दी। इसके बाद एक बार फिर से ऐलान किया है।

Bollywood Tadka

ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन इरफान खान की फिल्म 'कारवां' भी रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

:

aishwarya rai bachchanlatest picsadvertisement shooting

loading...