main page

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिता की जयंती पर शेयर की तस्वीर, लिखा- लिखा, 'पापा हम आपसे बेहद प्यार करते हैं...'

Updated 21 November, 2019 12:31:44 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। हाल में ही अपनी बेटी आराध्या के 8वें बर्थडे की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं आज ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने अपने ससुर कृष्णाराज राय की बर्थ एनिवर्सरी में एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। हाल में ही अपनी बेटी आराध्या के 8वें बर्थडे की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं आज ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने अपने ससुर कृष्णाराज राय की बर्थ एनिवर्सरी में एक तस्वीर शेयर की है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Dad. Miss you. ❤️

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Nov 20, 2019 at 3:38am PST

इस तस्वीर की बात करें तो ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या और मां के साथ खड़ी हुई है। इसके साथ ही पीछे उनके पिता की तस्वीर लगी हुई है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨🥰We LOVE YOU ETERNALLY ❤️✨😘

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Nov 20, 2019 at 3:52am PST

ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को शेयर करके लिखा, 'पापा हम आपसे बेहद प्यार करते हैं, दिल से।' वहीं अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या के पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा। हम आपको मिस करते हैं।'

 

: Pawan Insha

aishwarya rai bachchanaishwarya rai bachchan newsbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...