main page

शिमरी बेबी पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में वायरल हुई ऐश्वर्या राय की तस्वीर, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस

Updated 23 July, 2021 11:25:52 AM

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐश्वर्या बहुत जल्द फिल्म ''पोन्नियिन सेल्वन'' से पर्दे पर वापिसी करने जा रही है। इसी बीच ऐश्वर्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐश्वर्या बहुत जल्द फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' से पर्दे पर वापिसी करने जा रही है। इसी बीच ऐश्वर्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में ऐश्वर्या शिमरी बेबी पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। ऐश्वर्या की आंखें फैंस को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर किसी ब्रैंड  सूट की है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'फन्ने खान' में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता थे। अब मणि रत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेल्वन' से ऐश्वर्या पर्दे पर वापिसी कर रही है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें लिखा गया था पीएस (पोन्नियिन सेल्वन)- पार्ट वन।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aishwarya rai bachchangorgeousphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...