main page

फन्ने खां में ऐश्वर्या का First Look आउट, टीन ब्यूटी क्वीन से नहीं हैं कम

Updated 13 February, 2018 10:39:00 PM

इस ईद पर सलमान खान की फिल्म ''रेस 3'' तो रिलीज हो ही रही है, साथ में ऐश्वर्या राय की ''फन्ने खान'' भी रिलीज होने वाली है। दो पूर्व प्रेमी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते हुए नजर आएंगे। मतलब कि ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फन्ने खान, सलमान खान की रेस 3 से ईद में भिड़ने वाली है। और अब फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर आपको भी यही लगेगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन एकदम बेफिक्र होकर इस क्लैश का इंतज़ार...

मुंबईः इस ईद पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' तो रिलीज हो ही रही है, साथ में ऐश्वर्या राय की 'फन्ने खान' भी रिलीज होने वाली है। दो पूर्व प्रेमी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते हुए नजर आएंगे। मतलब कि ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फन्ने खान, सलमान खान की रेस 3 से ईद में भिड़ने वाली है। और अब फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर आपको भी यही लगेगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन एकदम बेफिक्र होकर इस क्लैश का इंतज़ार कर रही हैं। क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट ने फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन का एक लुक शेयर कर लिखा कि कुछ हसीनाएं होती हैं और फिर एक ऐश्वर्या राय बच्चन होती हैं। हमारी फिल्म का चमकता हुआ सितारा।

Bollywood Tadka

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन एक रॉकस्टार की भूमिका में दिखेंगी और राजकुमार राव उनके बॉयफ्रेंड की भूमिका में हैं। हालांकि फिल्म कहानी है अनिल कपूर की जो एक गरीब पिता हैं लेकिन अपनी बेटी को रॉकस्टार बनाना चाहते हैं। इसी मोड़ पर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार फिल्म में टकराएंगे। दिलचस्प ये है कि फन्ने खान के साथ ही अनिल कपूर रेस 3 का भी हिस्सा हैं और अपनी शूटिंग पूरी कर चुके हैं। अगर वाकई दोनों फिल्में ईद पर रिलीज़ होती हैं तो काफी समय बाद ऐसा होगा कि किसी सितारे की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज़ हुई हो।
 

:

Aishwarya Rai Bachchanfirst lookbollywood

loading...