main page

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा संग रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

20 January, 2021 04:08:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। मानसी ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा से शादी रचा ली है। उन्होंने ये शादी पुणे में रचाई है। शादी की तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। मानसी ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा से शादी रचा ली है। उन्होंने ये शादी पुणे में रचाई है। शादी की तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


अपनी शादी में मानसी बेहद खूबसूरत नजर आईं और बेहत खुश भी दिखाई दीं। एक्ट्रेस के होने वाले पति भी काफी डैशिंग दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

अपनी शादी में उन्होंने मजेंटा कलर का लहंगा पहना, जिसे उन्हें मैचिंग ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति भी क्रीम कलर की शेरवानी और एक्ट्रेस के लहंगे के साथ मैचिंग पगड़ी में परफेक्ट ब्राइड लग रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 
शादी को लेकर मीडिया से बात करते हुए मानसी ने कहा, 'मैं आखिरकार मिसेज खेड़ा बनने जा रही हूं। मेरे पास अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शब्द नहीं है। मैं इतना ही कह सकती हूं कि मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है। इसके अलावा उसका परिवार भी काफी प्यार करने वाला है।' 

Bollywood Tadka


बता दें शादी के बाद मानसी अपने पति प्रदीप के घर फरीदाबाद जाएंगी।


जानकारी के लिए बता दें, मानसी नाइक मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। मानसी ने जबरदस्त, टारगेट, कुटुंब जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

इसके अलावा वो टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। साल 2020 में मानसी तब अचानक ही चर्चा ने आ गईं, जब उन्होंने ऐश्वर्या के लुक जैसी ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कीं। इसके बाद से उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा जाने लगा।


 


Aishwarya RailookalikeMansi NaikmarriedboxerPradeep KhareraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...