main page

कान्स में जलवा बिखरने के बाद पति और बेटी संग मुंबई लौटी ऐश्वर्या, एयरपोर्ट पर जूनियर बच्चन फैमिली का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 22 May, 2022 08:39:58 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कई दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही थीं।ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था इसके बाद ही वह इस इवेंट में शिरकत कर रही हैं। इस साल भी ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना दिलकश अंदाज दिखाया। ऐश्वर्या का हौंसला बढ़ाने उनके साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी गईं थीं। वहीं अब  प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के बाद ऐश्वर्या स्वदेश लौट आई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कई दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही थीं।ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था इसके बाद ही वह इस इवेंट में शिरकत कर रही हैं। इस साल भी ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना दिलकश अंदाज दिखाया।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या का हौंसला बढ़ाने उनके साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी गईं थीं। वहीं अब  प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के बाद ऐश्वर्या स्वदेश लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

बीती रात ही ऐश को पति और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान ऐश्वर्या एक ओवरसाइज़्ड जैकेट के साथ ब्लैक टॉप और डेनिम पहने स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं अभिषेक फंकी आउटफिट में नजर आए। उन्होंने जैकेट के साथ ब्लैक शर्ट कैरी की थी। आराध्या व्हाइट स्वेटशर्ट और डेनिम में प्यारी लग रही थीं।

Bollywood Tadka

जूनियर बच्चन फैमिली ने एयरपोर्ट पर मीडिया को जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ऐश्वर्या  मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन:' आई में नजर आएंगी।वहीं अभिषेक की फिल्म दसवीं हाल ही में रिलीज हुई है।


Bollywood Tadka


Aishwarya Rai BachchanAbhishek BachchanAaradhya BachchanCannes 2022MumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...