main page

ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 12 July, 2018 04:21:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस में हैं। दरअसल, वो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हुईं हैं। वहीं वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एेश्वर्या ने बेटी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों डिज्नीलैंड के सामने खड़े होकर किस करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एेश्वर्या ने कैप्शन दिया है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस में हैं। दरअसल, वो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गई हुईं हैं। वहीं वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एेश्वर्या ने बेटी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों डिज्नीलैंड के सामने खड़े होकर किस करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए एेश्वर्या ने कैप्शन दिया है कि My Princess Angel’s Happiness means the World to me My Aaradhya...My LIFE My Eternal LOVE। मां-बेटी की ये तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान आराध्या ब्लैक और व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने हुए काफी क्यूट लग रही हैं। वहीं एेश्वर्या ग्रे कलर की जैकेट पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म फन्ने खां है। फिल्म में काफी लंबे वक्त के बाद वो अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉप स्टार का रोल प्ले करती दिखेंगी।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या, अनिल कपूर के अलावा फिल्म में राजकुमार राव भी एक मुख्य भूमिका में होंगे। राजकुमार राव के साथ ऐश्वर्या राय की ये पहली फिल्म होगी। मूवी इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

aishwarya rai bachchanadorable pictureskissing daughteraaradhya bachchan

loading...