main page

ओपन हेयर्स में दिखा 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी का जलवा, आसमान की तरफ देखती हुई बोलीं- देखा एक ख्वाब

Updated 22 January, 2022 04:24:25 PM

टीवी शो ''गुम है किसी के प्यार में'' की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा शादी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर नीतिन नील संग शादी के बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी निखर गई है। वो अक्सर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा ओपन हेयर्स में बेहद सुंदर लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा शादी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर नीतिन नील संग शादी के बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी निखर गई है। वो अक्सर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा ओपन हेयर्स में बेहद सुंदर लग रही हैं। माथे पर सिंदूर और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। आसमान की तरफ देखती हुई एक्ट्रेस कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'देखा एक ख्वाब।' 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीड रोल में नजर आ रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya Sharmasharesbeautiful photosopen hairsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...