main page

ब्लैक ब्यूटी बन ट्रेलर लाॅन्च पर पहुंची ऐश्वर्या, रजनीकांत के छूए पैर तो दौड़कर मणि रत्नम को लगाया गले, हर कोई कर रहा बच्चन बहू की तारीफ

Updated 07 September, 2022 01:38:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस हमेशा ही उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बच्चन बहू अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची जो चेन्नई में आयोजित था। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्रेलर लाॅन्च में बच्चन बहू का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस हमेशा ही उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बच्चन बहू अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची जो चेन्नई में आयोजित था।

Bollywood Tadka

 इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्रेलर लाॅन्च में बच्चन बहू का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं।

 Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। इस दौरान ऐश ने बालों को ओपन रखा था। फैंस ऐश्वर्या के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इवेंट से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इनमें से दो वीडियो ऐसे है, जिन्हें देखने के बाद ऐश्वर्या राय की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जैसे ही ऐश्वर्या राय का सामना रजनीकांत से हुआ तो उन्होंने तुरंत झुककर उनके पैर छुए और सुपरस्टार का आशीर्वाद लिया।

Bollywood Tadka

वहीं, एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय दौड़कर मणि रत्नम को गले लगाती नजर आ रही है। बच्चन बहू की इस अदा पर हर कोई फिदा हो गया। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanRajinikanthMani RatnamPonniyin SelvanPart 1trailer launchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...