main page

आराध्या संग 'पोन्नियिन सेल्वन' देखने पहुंचीं ऐश्वर्या, टीम और बेटी संग 'बच्चन बहू' ने जमकर दिए पोज

Updated 03 October, 2022 11:41:29 AM

डायरेक्टर मणिरत्न की मल्टीस्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' 30 सितंबर को रिलीज हुई। 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' ने रिलीज के बाद ही बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ। फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल ही रहा है। इसके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में बच्चन

मुंबई: डायरेक्टर मणिरत्न की मल्टीस्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' 30 सितंबर को रिलीज हुई। 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' ने रिलीज के बाद ही बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ। फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल ही रहा है। इसके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में बच्चन बहू ने नंदिनी का किरदार निभाया है।  लोग नंदिनी बनी ऐश्वर्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन सबके बीच डायरेक्टर ने चेन्नई में फिल्म से जुड़ी कास्ट के लिए खास स्क्रीनिंग रखी। ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची। ऐश-आराध्या के अलावा चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी और विक्रम प्रभु ने  स्क्रीनिंग में शिरकत की।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो ऐश ब्लू डेनिम कुर्ती और ब्लैक जैगिंग में कूल दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। वहीं आराध्या पिंक टाॅप, ब्लू पैंट और ब्लैक कोट में प्यारी लग रही हैं। आराध्या ने मां ऐश और फिल्म की पूरी कास्ट के साथ जमकर पोज दिए।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1' ऐश्वर्या राय के लिए कई मायनों में अहम है। एक तो इस फिल्म के जरिए उन्होंने चार साल बाद एक्टिंग में कमबैक किया और दूसरा वह अपने गुरू मणिरत्नम की फिल्म कर रही थीं। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की फिल्म 'इरुवर' से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म तमिल भाषा की फिल्म थी और 'पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1' भी मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है। ऐसे में ऐश्वर्या के लिए 'पीएस-1' 12 साल बाद 'घर वापसी' जैसा है।

Bollywood Tadka
'पोन्नियिन सेलवन 1' कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यासों की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ श्रृंखला के तीन उपन्यासों की कथा पहली फिल्म है। फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा सहित अन्य कलाकारों की टुकड़ी है। 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' में ऐश्वर्या रानी बनी हैं तो तृषा कृष्णन राजकुमारी। भले ही फिल्म में दोनों का एक-दूसरे से आमना-सामना होता है लेकिन असल जिंदगी में ऐश्वर्या और तृषा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanPonniyin SelvanDaughterAaradhya BachchanTeamVikramTrishaMani RatnamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...