main page

11 साल की हुई बच्चन फैमिली की दिल की धड़कन: बर्थडे पर ऐश्वर्या ने बेटी पर लुटाया प्यार, मां के होठों पर Kiss करती दिखीं आराध्या

Updated 16 November, 2022 09:08:49 AM

बच्चन खानदान की आंखों का तारा, उनकी जान यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लाडली के इस खास दिन पर मम्मी ऐश ने आराध्या पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने आराध्या संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर

मुंबई: बच्चन खानदान की आंखों का तारा, उनकी जान यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लाडली के इस खास दिन पर मम्मी ऐश ने आराध्या पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने आराध्या संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर रात करीब 12 बजे ही आराध्या के लिए एक फोटो शेयर की। ये तस्वीर हाल ही के सेलिब्रेशन की नजर आ रही है क्योंकि पीछे दीवार पर 11 लिखा है, और आराध्या अपना 11वां जन्मदिन ही मना रही हैं यानी रात में बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ है।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीर में आराध्या मां के  होंठ पर किस करते दिख रही हैं। लुक की बात करें तो आराध्या बच्चन ने रेड कलर का आउटफिट और बालों पर मैचिंग बो क्लिप लगाए नजर रही हैं।

 

वहीं ऐश का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर के साथ ऐश ने कैप्शन में लिखा-'माय लव, माय लाइफ... मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं... मेरी आराध्या।' इसके साथ ऐश ने ढेर सारी इमोजी लगाई हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग मां-बेटी के प्यार की नजर उतार रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐश्वर्य़ा राय बच्चन को संस्कृति का पाठ पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में शादी की। कपल 16 नवंबर 2011 को बेटी के पेरेंट्स बने थे जिसका नाम आराध्या रखा। जैसे-जैसे आराध्या बड़ी हो रही है उसकी तुलना मां ऐश्वर्या राय से होनी शुरू हो गई है।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanwishAaradhya BachchanBirthdayCutest pictureAbhishek BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...