main page

'ताउते' तूफान के कारण ध्वस्त हुआ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का सेट, सलमान की 'टाइगर 3' के सेट पर भी मचा कोहराम

Updated 20 May, 2021 01:23:58 PM

मुंबई में चक्रवाती तूफान ''ताउते'' (Tauktae) ने भारी तबाही मचाई है। इसके चलते कई लोग घरों से बेघर हो गए हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री को भी इसका भारी नुक्सान झेलना पड़ रहा है। ''ताउते'' के चलते फिल्मों के कई बड़े सेट तहस-नहस हो गए। सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म के सेट पर इसका बड़ा असर देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर भी इस तूफान के चलते मचे कोहराम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ''टाइगर 3'' का सेट ''ताउते'' के कारण तबाह हो गया है। वहीं अजय देवगन की अपकमिं

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में चक्रवाती तूफान 'ताउते' (Tauktae) ने भारी तबाही मचाई है। इसके चलते कई लोग घरों से बेघर हो गए हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री को भी इसका भारी नुक्सान झेलना पड़ रहा है। 'ताउते' के चलते फिल्मों के कई बड़े सेट तहस-नहस हो गए। सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म के सेट पर इसका बड़ा असर देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर भी इस तूफान के चलते मचे कोहराम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का सेट 'ताउते' के कारण तबाह हो गया है। 

 

Bollywood Tadka


वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के सेट को भी इस तूफान ने तबाह कर दिया है। 

 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबीक, अजय देवगन की फिल्म मैदान की शूटिंग के लिए मुंबई में एक बड़ा सेट लगाया है। जिस समय ताउते अपना प्रकोप दिखा रहा था, उस समय सेट पर लगभग 40 लोग मौजूद थे। मौके पर सभी ने सेट को बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन हर कोशिश नाकाम रही और पूरा सेट तबाह हो गया।  

Bollywood Tadka


हालांकि राहत की बात ये है कि तूफान की वजह से सेट पर किसी को नुकसान नहीं हुआ है। 16 एकड़ में फैले इस सेट पर ताउते ने सब बर्बाद कर दिया। 

Content Writer: suman prajapati

Ajay devganMaidansetSalman khanfilmTiger 3 setdevastatedTauktae CycloneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...