main page

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगा नए साल का जश्न, काजल और अजय देवगन करेंगे एंट्री

Updated 02 January, 2020 02:59:24 PM

रियल लाइफ की तरह टीवी सीरियल्स में भी नए साल का खूब जश्न मनाया जा रहा है। टीवी के फेमस कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में भी नए साल का जश्न देखने को मिल रहा है। बता दें इस शो के लिए नए साल 2020 की शुरूआत खास होने जा रही हैं, क्योंकि बहुत जल्द स्टार काजल और अजय देवगन शो में एंट्री करने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियल लाइफ की तरह टीवी सीरियल्स में भी नए साल का खूब जश्न मनाया जा रहा है। टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नए साल का जश्न देखने को मिल रहा है। बता दें इस शो के लिए नए साल 2020 की शुरूआत खास होने जा रही हैं, क्योंकि बहुत जल्द स्टार काजल और अजय देवगन शो में एंट्री करने वाले हैं। 

Bollywood Tadka
एक्टर अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की प्रमोशन कर रहे हैं। इसी के चलते स्टार्स जल्द ही सीरियल में एंट्री करने जा रहे हैं। सीरियल की गोकुलधाम सोसायटी बॉलीवुड कपल का गर्मजोशी से स्वागत करेगी।

Bollywood Tadka
 
शो में टपू सेना फिल्म के सॉन्ग शंकरा रे शंकरा पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस करेंगी। सोशल मीडिया पर भी उनके परफॉर्मेंस का फोटो वायरल हो रहा है। बता दें शो में गोकुलधाम सोसायटी नए साल की शुरूआत अपने रूटीन काम करते हुए करेगी। आत्मराम अखबार पढ़ते हुए किसी को बुलाने की सोचेंगे और पोपटलाल संग मिलकर अजय और काजोल को बुलाने की तैयारी करेंगे। ऐसे वो गोकुलधाम सोसायटी को  सरप्राइज देंगे।

Edited By: Vikas Sharma

ajaykajolentertarak mehta ka ooltah chashmahLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...