main page

एयरपोर्ट पर वाइफ संग नजर आए अजय देवगन, एक-साथ दोनों में दिखी गजब की बॉन्डिंग

Updated 17 December, 2019 04:25:43 PM

एक्टर अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं। ऑनस्क्रिन के साथ- ऑफस्क्रिन पर भी फैन्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इस बार फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि लगभग 11 साल बाद एक बार फिर दोनों अपकमिंग फिल्म तानाजी में एक-साथ नजर आएंगे। एक बार फिर ये अमेजिंग कपल फिल्म म

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं। ऑनस्क्रिन के साथ- ऑफस्क्रिन पर भी फैन्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इस बार फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि लगभग 11 साल बाद एक बार फिर दोनों अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर'  में एक-साथ नजर आएंगे। एक बार फिर ये अमेजिंग कपल फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री बनाएगा।

Bollywood Tadka

कपल इन दिनों अपनी फिल्म से जुड़े कामों को लेकर काफी बिजी दिखाई रहे हैं, फिल्म वो चाहे इसकी प्रमोशन हो या ट्रेलर लॉन्च।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों मीडिया के कैमरे से बच नही पाए।

Bollywood Tadka

इस दौरान अजय और काजोल दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जहां दोनों में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप, मैचिंग ब्लेजर और ब्लैक एंड व्हाइट पैंट से अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं अजय देवगन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अगले साल 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय, काजल के अलावा सैफ अली खान और जगपति बाबू भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

ajay devgankajolspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...