main page

B'day spl: पहली मुलाकात के बाद ही अजय ने काजोल को कर दिया था नापसंद, फिर ऐसे मिले थे दिल

02 April, 2021 01:59:09 PM

अपने जमाने के मशहूर एक्टर अजय देवगन का आज बर्थडे है। 2 अप्रैल को एक्टर अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने करियर में बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। तो आईए जानते हैं आज एक्टर के खास दिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें>

बॉलवुड तड़का टीम. अपने जमाने के मशहूर एक्टर अजय देवगन का आज बर्थडे है। 2 अप्रैल को एक्टर अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने करियर में बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। तो आईए जानते हैं आज एक्टर के खास दिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें..

Bollywood Tadka

 

अजय देवगन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात हलचल (1995) के सेट पर हुई थी, जिसके चार साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Bollywood Tadka


कपल हमेशा अपने रोमांस और शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं और बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक माने जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब अजय काजोल पसंद नहीं करते थे? 

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में अजय ने बताया था कि यह उसके लिए पहली नजर में प्यार नहीं था। इसके बजाय मैने काजोल को इतना नापसंद किया कि वह मुझसे दोबारा मिलने के लिए उत्सुक भी नहीं थी। हलचल की शूटिंग से पहले मैं काजोल से मिल चुका था और उसके बाद तो मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्सुक नहीं था। 

Bollywood Tadka

 

कहा जाता है कि 'हलचल' की शूटिंग के दौरान एक्टर करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। वहीं, काजोल अक्सर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय के साथ गॉसिप्स किया करती थीं। यहीं से दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरु हुआ और फिर दोनों ने डेटिंग करना भी शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka


पहली मुलाकात के दो साल बाद अजय देवगन और काजोल ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों ने जब शादी का फैसला लिया तो वह नहीं चाहते थे कि मीडिया एटेंशन मिले। उन्होंने अपने घर के छत पर ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली। शादी के बाद काजोल ने दो बच्चों नीसा और युग को जन्म दिया। 

Bollywood Tadka

 

वहीं काम की बात करें तो दोनों पहली बार फिल्म हलचल (1995) में एकसाथ नजर आए। इसके बाद कपल ने 'गुंडाराज', 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'दिल क्या करे', 'राजू चाचा' और 'यू मी और हम' जैसी फिल्मों में काम किया। 


 

 


Ajay DevganbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...