main page

अजय देवगन ने खरीदी करोड़ों की रॉल्स रॉयस, इंडिया में है केवल तीन लोगों के पास

Updated 02 September, 2019 05:12:15 PM

अजय देवगन हाल ही में एक खास इंडियन क्लब में शामिल हो गए हैं, जो रॉल्स रॉयस कलिनन के मालिक हैं। ये लग्जरी एसयूवी 6.95 करोड़ रुपये की कीमत के साथ आती है

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर अजय देवगन हाल ही में एक खास इंडियन क्लब में शामिल हो गए हैं, जो रॉल्स रॉयस कलिनन के मालिक हैं। ये लग्जरी एसयूवी 6.95 करोड़ रुपये की कीमत के साथ आती है, और अजय से पहले इस खास कार के मालिक अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार है।

Bollywood Tadka, ajay devgn rolls royas

रोल्स रॉयस के अलावा, देवगन के पास पहले से ही एक लैंड रोवर, रेंज रोवर, एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास, वोल्वो एक्ससी 90 और एक मोडिफाइड टोयोटा सेलिका है। वह भारत में मासेराती क्वाट्रोपोर्टे के पहले मालिक थे, और इस साल की शुरुआत में, उन्होंने करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में एक अजीब जवाब देने के लिए ऑडी S5 स्पोर्टबैक जीता।

Bollywood Tadka, ajay devgn rolls royas

इंडियन सेलेब्स में रोल्स रॉयस के मालिक  अक्षय कुमार, चिरंजीवी और आदि गोदरेज शामिल हैं, जिनके पास सातवीं पीढ़ी की रोल्स रॉयस फैंटम हैं। 

Bollywood Tadka, ajay devgn rolls royas

लक्जरी ब्रिटिश कार निर्माता की पहली SUV, कुलिनन, उसके मालिक के स्पेसिफिकेशन्स के अनुरूप है। इसमें 6.8-लीटर V12 पेट्रोल इंजन लगा है जो 560 बीएचपी और 850 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। कार पाँच सेकंड के भीतर 0-100 किमी प्रति घंटे से जा सकती है, और 249 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकती है।

: Smita Sharma

Ajay DevgnRolls Royce CullinanThird IndianLuxury SUVBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...