main page

अजय देवगन की बेटी न्यासा शॉर्टस में ढा रही हैं कहर, हॉट तस्वीरें आई सामने

Updated 16 April, 2018 05:40:02 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिलहाल अपनी फिल्म ''रेड'' की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। वह इन दिनों पैरिस में अपनी फैमिली संग छुट्टियां मना रहे हैं। उनकी बेटी न्यासा, जो कि इन दिनों सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं, वह भी इस शॉर्ट वकेशन पर पापा के साथ है। फटॉग्रफर्स की नजरें इन दिनों न्यासा पर हैं। हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह ग्रीन टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट में बेहद ही अजीब लग रही थी। इसके अलावा उन्होंने पैरों में चप्पल पहनी हुई थी। न्यासा की शॉर्ट का साइज काफी छोटा था

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिलहाल अपनी फिल्म 'रेड' की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। वह इन दिनों पैरिस में अपनी फैमिली संग छुट्टियां मना रहे हैं। उनकी बेटी न्यासा, जो कि इन दिनों सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं, वह भी इस शॉर्ट वकेशन पर पापा के साथ है।

 

Bollywood Tadka

 

फटॉग्रफर्स की नजरें इन दिनों न्यासा पर हैं। हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह ग्रीन टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट में बेहद ही अजीब लग रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा उन्होंने पैरों में चप्पल पहनी हुई थी। न्यासा की शॉर्ट का साइज काफी छोटा था और वह साइड से फटी हुई भी लग रही थी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अजय देवगन से यह पूछा जाना कोई बड़ी बात नहीं कि क्या उनकी बेटी भी बॉलिवुड में एंट्री की तैयारी में है? रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने साफ-साफ कहा है कि न्यासा फिल्मों को लेकर फिलहाल कुछ नहीं सोच रही और अपनी स्कूल लाइफ को इंजॉय कर रही है।

 

Bollywood Tadka

 

कई जगह उन्होंने यह भी कहा है कि हालांकि न्यासा कई बार जीवन में अपने लक्ष्य को लेकर बातें करती है, लेकिन फिल्म उसकी लिस्ट में फिलहाल नहीं है। 

 

Bollywood Tadka

:

ajay DevgandaughterNysa Devganhot pics

loading...