main page

अजय देवगन ने फिर से दिखाई दरियादिली, अस्पताल में चुपके से डोनेट किए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर

02 June, 2020 04:31:21 PM

पूरा देश इन दिनों कोरोना संकट से जंग लड़ रहा है। ऐसे में देश की सरकार के साथ बॉलीवुड की महान हस्तियां लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की बार आगे आकर लोगों की सहायता कर चुके हैं। हाल ही में एक बार एक्टर ने बड़ा दान दिया है, जिसकी लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरा देश इन दिनों कोरोना संकट से जंग लड़ रहा है। ऐसे में देश की सरकार के साथ बॉलीवुड की महान हस्तियां लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की बार आगे आकर लोगों की सहायता कर चुके हैं। हाल ही में एक बार एक्टर ने बड़ा दान दिया है, जिसकी लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में अजय देवगन ने मुंबई के धारावी में बने अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर दान दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सैकड़ों परिवारों को राशन किट भी मुहैया करवाई हैं।

एक्टर का ये काम सराहनीय है, क्योंकि एक तो उन्होंने कई बार आगे आकर लोगों की मदद की और दूसरा ये दान उन्हें चुपके से दिया। इस बात की जानकारी देते हुए फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अजय देवगन की तस्वीर शेयर कर लिखा, हमारे एक्शन हीरो अजय देवगन ने धाराव के अस्पताल में ऑक्सीजन सिलंडर और 200 वेंटिलेटर हॉस्पिटल बैड के लिए डोनेट किए हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि ये COVID 19 का हब बन गया है और BMC ने अस्पताल शुरू करके बहुत अच्छा काम किया है। इसके साथ ही अजय ने धारावी की 700 फैमिलीज के लिए राशन किट्स भी दान में दी हैं।
बता दें इससे पहले भी अजय देवगन कई बार लोगों की कोरोना काल में मदद कर चुके हैं।


ajay devgandonatedoxygen cylindersventilatorhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...