main page

पोस्टपोन हुई अजय की फिल्म 'दे दे प्यार दे' की रिलीज डेट, होली के मौके पर मचाएगी धमाल

Updated 09 December, 2018 12:47:04 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ''दे दे प्यार दे'' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। पहले ये फिल्म 2019 में 22 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब ये अगले साल होली के मौके पर यानी 15 मार्च को रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। पहले ये फिल्म 2019 में 22 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब ये अगले साल होली के मौके पर यानी 15 मार्च को रिलीज होगी। ऐसे में मेकर्स जरुर चाहेंगे कि होली के त्योहार का उन्हें भरपूर फायदा मिले और वो ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को थियेटर की ओर खींचने में सफल रहे। फिल्म की रिलीज डेट में ये बदलाव क्यों हुआ है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

 


बता दें कि अजय संग इस फिल्म में तब्बू और रकुलप्रीत भी नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही शुरू हो गई थी। फिलहाल शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस वक्त फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के दौर में है। फिल्म को डायरेक्ट किया है अकीव अली ने जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर है- लव फिल्म्स और टीसीरीज। 


 

: Konika

ajay devgandate postponedDe De Pyaar Detaburakul preetBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Hindi News

loading...