main page

अक्षय और आलिया के बाद अब अजय देवगन की 'मैदान' का सेट हुआ डिस्मेंटल, मानसून बना वजह

29 May, 2020 05:59:25 PM

लॉकडाउन के चलते शूटिंग बंद होने की वजह से कई फिल्म सेट्स को घाटा खाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण आगामी दिनों को शूटिंग होने की कोई संभावना दिखाई नहीं दे रही हैं, इसी बीच अब मानसून का खतरा भी मंडराने लगा है, जिसके चलते अब अजय देवगन की फिल्म ''मैदान'' के लिए बनाए गए 16 एकड़ के सेट तोड़ना पड़ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते शूटिंग बंद होने की वजह से कई फिल्म सेट्स को घाटा खाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण आगामी दिनों को शूटिंग होने की कोई संभावना दिखाई नहीं दे रही हैं, इसी बीच अब मानसून का खतरा भी मंडराने लगा है, जिसके चलते अब अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के लिए बनाए गए 16 एकड़ के सेट तोड़ना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka
फिल्म के निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि हमने मुंबई के एक आउटडोर में एक सेट का निर्माण किया था। शूटिंग चल रही थी, लेकिन बीच में लॉकडाउन के कारण सब बंद हो गया। अब आगे मानसून के चलते शूटिंग होने की कोई संभावना नहीं है। इसलिए अभी इसे ध्वस्त कर दिया गया है। दो महीनों बाद इसका पुननिर्माण किया जाएगा। हो सकता है कि नवंबर में शूटिंग शुरू हो।
बोनी कपूर ने बताया कि इससे में काफी बड़ा नुकसान हुआ है। लेकिन इतना शुक्र है कि इसके कुछ हिस्से को लखनऊ और कोलकाता ने शूट कर लिया गया था।


Ajay DevganfilmMaidansetdismantleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...