main page

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहली बार स्टार प्लस पर होगा वर्ल्ड प्रीमियर

24 July, 2020 05:31:59 PM

मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में 17 वीं शताब्दी के सबसे प्रसिद्ध योद्धा की अनकही कहानी- सूबेदार तान्हाजी मालुसरे अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ रविवार 26 जुलाई को रात 8 बजे स्टार प्लस पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में 17 वीं शताब्दी के सबसे प्रसिद्ध योद्धा की अनकही कहानी- सूबेदार तान्हाजी मालुसरे अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ रविवार 26 जुलाई को रात 8 बजे स्टार प्लस पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bollywood Tadka

अजय देवगन ने कहा, "तान्हाजी -द अनसंग वॉरियर मेरी 100 वीं फिल्म है इसलिए मेरे लिए यह लैंडमार्क है। यह फिल्म महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक ऐसे अनसंग हीरो की कहानी है, जिसने भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हर भारतीय को देखनी चाहिए। मैं बड़ी उत्सुकता से स्टार प्लस के दर्शकों द्वारा इस फिल्म के दृश्यों की असाधारणता का अनुभव करने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे पता है कि तान्हाजी की बहादुरी और छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रति उनका समर्पण प्रतिध्वनित होगा। वह एक ऐसे योद्धा हैं, जिन्हें आज भी लोगों को याद करना चाहिए।"


Bollywood Tadka

 काम की बात करें तो फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका में शामिल है। फिल्म में अजय के अलावा में सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, और ल्यूक कैनी जैसे स्टार्स भी शामिल हैं।


Bollywood Tadka


 


Ajay Devganworld television premierestar plusTanhaji The Unsung WarriorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...