main page

Video: अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए 1 करोड़, कपिल का सेट बना गवाह

Updated 15 February, 2019 04:08:41 PM

कॉमेडियन कप‍िल शर्मा ने ''द कपिल शर्मा शो'' के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी की। इस शो में अब तक कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। इस बार शो में फिल्म ''टोटल धमाल'' के स्टार्स पहुंचे। अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा ''टोटल धमाल'' के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी शो पर मौजूद थे।

मुंबई: कॉमेडियन कप‍िल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी की। इस शो में अब तक कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। इस बार शो में फिल्म 'टोटल धमाल' के स्टार्स पहुंचे। अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी शो पर मौजूद थे। शो का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में अजय देवगन कृष्णा अभिषेक की इच्छा पूरी करते हैं और उन्हें एक करोड़ रुपए देते हैं। दरअसल, शो में कृष्णा एक महिला का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम सपना है।

 

 

वह हर बार शो में आए स्टार्स से 1 करोड़ मांगती है। इस बार वह टोटल घमाल की टीम को शाॅल बेचते हैं और पैसे मांगते हैं। वहीं अजय भी कृष्णा की तमन्ना पूरी करते हैं और उन्हें 1 करोड़ रुपये का बैग पकड़ा देते हैं हालांकि इस बैग में क्या है, ये शो देखने पर ही पता चलेगा।

 

फिल्म की बात करें तो इसमें अजय के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी हैं। इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 18 साल बाद फिर एक-साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं कपिल के शो की बात करें तो कपिल ने आते ही धमाल मचा दी। कपिल ने इस बार अपनी नई टीम के साथ शो में वापसी की। कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। इस बार शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, किक्कू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमिक स्टार्स हैं।

: Smita Sharma

ajay devgan hindi news1 crorekrishna abhishek hindi newskapil sharma showBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...