main page

‘फूल और कांटे’ से लेकर 'रेड' तक, इतना बदल गया है अजय देवगन का लुक

Updated 11 July, 2018 05:09:25 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले अजय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। 100 से ज्यादा फिल्में करने वाले अजय ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय एकमात्र एेसे एक्टर है जिन्होंने अपने फिल्मी सफर में कभी कोई भारी नुक्सान नहीं देखा है। अजय की फिल्में आज भी सुपरहिट साबित होती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले अजय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है।

 

Bollywood Tadka

 

100 से ज्यादा फिल्में करने वाले अजय ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय एकमात्र एेसे एक्टर है जिन्होंने अपने फिल्मी सफर में कभी कोई भारी नुक्सान नहीं देखा है। अजय की फिल्में आज भी सुपरहिट साबित होती है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अजय का लुक पहले से लेकर अब तक काफी बदल चुका है। जहां अजय पहले सांवले औऱ दूबले दिखते थे वहीं अब वह काफी डैशिंग और हैंडसम दिखते है। कई सालों के फिल्मी करियर में अजय ने खुद को काफी बदला है।

 

Bollywood Tadka

 

अजय की बॉडी उनके लुक को चार चांद लगाती है। अजय देवगन जल्द ही नीरज पांडे की अगली फिल्म में नज़र आएंगे।  नीरज  'चाणक्य' नाम से एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और अजय इसमें लीड रोल निभाएंगे। उन्होंने ट्विटर के ज़रिए इसकी जानकारी दी। 'चाणक्य' के अलावा अजय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और इसमें अजय और रणवीर का एक स्पेशल एक्शन सीक्वंस भी होगा। 

 

Bollywood Tadka

:

Ajay Devgantransformation

loading...