main page

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी रकुल प्रीत सिंह

Updated 10 December, 2019 09:10:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द सिंघम स्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ी जमाने जा रही है। रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे'' और मरजावां में सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया है। अब रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म में अजय

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बहुत जल्द सिंघम स्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ी जमाने जा रही है। रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे' और मरजावां में सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया है। अब रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं। 
Bollywood Tadka
बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें रकुल प्रीत सिंह ,अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली है। इंद्र कुमार ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर रकुल प्रीत के नाम को फाइनल किया है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में अजय, सिद्धार्थ और रकुल के अलावा दो अन्य कलाकार भी नजर आ सकते हैं। 
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सामाजिक प्रासंगिकता के साथ-साथ एक कॉमिक अपील भी होगी। रकुल इस फिल्म में सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। 

: Pawan Insha

ajay devgn and sidharth malhotra rakul preet singhbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...