main page

काजोल की फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के ट्रेलर में हुई बड़ी गलती, पति अजय देवगन ने मांगी माफी

Updated 06 August, 2018 02:16:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग फिल्म ''हेलिकॉप्टर ईला'' का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च हो गया है। हाल ही में अब रिलीज के बाद ट्रेलर में एक गलती सामने आई है। जिसकी वजह से अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च हो गया है। हाल ही में अब रिलीज के बाद ट्रेलर में एक गलती सामने आई है। जिसकी वजह से अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। 

 

 


दरअसल, फिल्म मेकर वरुण ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि फिल्म में किए काम का सभी को क्रेडिट दिया गया पर स्वानंद किरकिरे समेत लिरिक्स राइटर को ही नहीं दिया गया है। इसी पर अजय को माफी मंगनी पड़ी है।

Bollywood Tadka

 

अजय ने ट्वीट किया, "हेलिकॉप्टर ईला" के ट्रेलर में हमसे गलती से बतौर लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे का नाम छूट गया था। इसके लिए माफी मांगते हैं। हम इसे ठीक कर रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म सिंगल मदर इला की लाइफ पर आधार‍ित है। फिल्म में काजोल एक सिंगर का रोल कर रही हैं, वो अपने बेटे के लिए अपने सपनों को छोड़ देती है, लेकिन मां प्यार घुटन समझने वाला बेटा बेटा घर छोड़ कर चला जाता है तब ईला की ज‍िंदगी बदल जाती है।
 

: Neha

ajay devgnapologiesfilm helicopter eelatrailerkajolsocial media

loading...