main page

बेटे संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, सामने आई तस्वीरें

Updated 07 September, 2022 10:40:07 AM

देश में इन दिनों गणेश उत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड स्टार्स हर साल की तरह गणपति बप्पा के उत्सव में डूबे नजर आ रहे हैं और उनकी खूब तन-मन से सेवा कर रहे हैं। वहीं कई स्टार्स अपनी फैमिली संग लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को एक्टर अजय देवगन भी बेटे युग के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों गणेश उत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड स्टार्स हर साल की तरह गणपति बप्पा के उत्सव में डूबे नजर आ रहे हैं और उनकी खूब तन-मन से सेवा कर रहे हैं। वहीं कई स्टार्स अपनी फैमिली संग लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को एक्टर अजय देवगन भी बेटे युग के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई वीडियो में अजय देवगन और उनके बेटे को एक साथ दर्शन के लिए जाते देखा सकता है। इस दौरान एक्टर ब्लू कुर्ता और व्हाइट पैजामे में नजर आ रहे हैं तो वहीं युग भी पापा की तरह कुर्ता-पजामा में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बप्पा के दरबार पहुंचे एक्टर को देख फैंस ने चारों तरफ से उन्हें घेर लिया। एक्टर ने भीड़ के बीच में ही बप्पा के दर्शन किए और पैपराजी से रास्ता देने की रिक्वेस्ट करते दिखे।

 

काम की बात करें तो अजय देवगन की झोली में कई फिल्में हैं। इस साल रुद्र और रनवे 34 में दिखाई देने के बाद इंद्र कुमार की थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ दिखाई देंगे। इसके बाद बाद, वह दृश्यम 2 में दिखाई देंगे। 
 

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevgnarrivedsonvisitLalbagh RajaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...