main page

'तान्हाजी' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन

21 January, 2020 04:43:47 PM

अजय देवगन ने अब एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की मैग्नम ओपस ''आरआरआर'' (RRR) की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ हैदराबाद में 25 दिनों के शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

नई दिल्ली। अजय देवगन ने अब एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' (RRR) की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ हैदराबाद में 25 दिनों के शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अजय की फिल्म  'तान्हाजी' ने की शानदार कमाई
अजय देवगन ने अपनी हालिया रिलीज  'तान्हाजी' के साथ बॉलीवुड में 100वीं फिल्म का सफर तय कर लिया है और फिल्म को देशभर से शानदार समीक्षा मिल रही है।

 

बाहुबली के बाद फिल्म 'आरआरआर' एसएस राजामौली  का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है जिसने न केवल भारत में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी विशाल सफलता का आनंद लिया है। आरआरआर की टीम ने फिल्म की 70 प्रतिशत से अधिक शूटिंग पूरी कर ली है।


अजय के साथ आलिया भी आएंगी नजर
फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' साल 2020 में दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।


Rrrajay devgnss rajamoulialia bhattram charanjr ntrbaahubali 2 the conclusionentertainmentviral bollywood news
loading...