main page

मालदीव में पिता अजय देवगन के साथ युग ने सेलिब्रेट किया 11वां बर्थडे, मां काजोल को सता रही लाडले की याद, शेयर किया ऐसा पोस्ट

Updated 14 September, 2021 01:55:52 PM

बॉलीवुड कपल काजोल और अजय देवगन का बेटा युग आज एक साल और बड़ा हो गया है। 14 सितंबर को युग मालदीव में अपने कजिन और पिता के साथ अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन ने बेटे के जन्मदिन पर मालदीव में समंदर किनारे खड़े चिल करते हुए की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। वहीं मां काजल ने भी अपने लाडले को खास अंदाज में विश किया है। अजय देवगन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में युग अपनी बूआ नीलम देवगन गांधी के बेटों दानिश और अमन के साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड कपल काजोल और अजय देवगन का बेटा युग आज एक साल और बड़ा हो गया है। 14 सितंबर को युग मालदीव में अपने कजिन और पिता के साथ अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन ने बेटे के जन्मदिन पर मालदीव में समंदर किनारे खड़े चिल करते हुए की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। वहीं मां काजल ने भी अपने लाडले को खास अंदाज में विश किया है।

Bollywood Tadka


अजय देवगन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में युग अपनी बूआ नीलम देवगन गांधी के बेटों दानिश और अमन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- The all-boys. party. Adventure.

तस्वीर में युग ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे बॉय' लिखा हुआ है। उन्होंने चेहरे पर सनग्लासेज और फ्लिप फ्लॉप भी पहने रखे हैं। अजय बेटे के साथ येलो कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।


अजय के अलावा काजल ने भी अपने बेटे को एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटे को विश किया है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सारे 11 और मेरे दिल में हमेशा मुस्कान। #happybirthday #myson #missyousomuch #sogrownup.'

Bollywood Tadka


बता दें, काजल और अजय देवगन दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। साल 2003 में एक्ट्रेस ने बेटी नयासा और 2010 में बेटे युग को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर स्पॉट की जाती हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevgncelebratessonYugbirthdayMaldivesKajolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...