main page

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, अजय देवगन ने दी बधाई कहा- आशा है कि आप नए रिकॉर्ड बनाएंगे

Updated 05 May, 2022 04:30:10 PM

एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अक्षय हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज करते हैं। एक्टर ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। एक्टर अजय देवगन ने भी अक्षय को शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अक्षय हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज करते हैं। एक्टर ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। एक्टर अजय देवगन ने भी अक्षय को शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka
अजय ने अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। अजय ने ग्रीन टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है। वहीं अक्षय ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा- 'बधाई अक्की। सिनेमा में 30 साल और आने वाले कई दशक। आशा है कि आप नए रिकॉर्ड बनाएंगे। हमेशा आपको प्रोत्साहित करेंगे।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले अक्षय कुमार ने भी इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे करने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्टर 'पृथ्वीराज' के लुक में नजर आ रहे थे। इसके साथ अक्षय ने लिखा- सिनेमा के 30 साल, आपके प्यार से भरा जीवन। इस अद्भुत यात्रा के लिए धन्यवाद और #पृथ्वीराज के साथ इसे इतनी खूबसूरती से एक साथ पेश करने के लिए यशराज फिल्म्स का धन्यवाद।

Content Writer: Parminder Kaur

ajay devgncongratulatedakshay kumarcompleting30 yearsbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...