main page

51 की उम्र में अजय देवगन के भाई अनिल ने ली आखिरी सांस, एक्टर बोले- परिवार ही टूट गया

07 October, 2020 08:44:59 AM

साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काल बना हुआ है। साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन  के भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है।

मुंबई: साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काल बना हुआ है। साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन  के भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। 

Bollywood Tadka

अजय देवगन नेसोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी देते हुए शोक व्यक्त किया है। अजय ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई अनिल देवगन की तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा- 'मैंने बीती रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनका दुर्भाग्यपूर्ण निधन हमारी फैमिली को तोड़कर रख देने वाला है। ADFF और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें। इस महामारी के कारण, हम पर्सनल प्रार्थना सभा नहीं रख पाएंगे'।बताया जा रहा है कि 51 साल के अनिल देवगन की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई और सूत्र के मुताबिक वे कैंसर से भी पीड़ित थे। 

Bollywood Tadka

अनिल ने 1996 में आयी सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था।  उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक निर्देशक और सह-निर्देशक के तौर पर काम किया था। अनिल देवगन ने अजय देवगन को फिल्म 'राजू चाचा' और 'ब्लैकमेल' में निर्देशित किया था। इसके अलावा, अनिल देवगन ने 'हाल-ए-दिल' नामक फिल्म भी निर्देशित की थी। 


ajay devgncousinbrotheranil devganpasses awayexpress condolencesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...