main page

#Metoo के बाद ट्रेलर में दिखे आलोक तो लोगों ने Twitter पर निकाला गुस्सा, अजय बोले- ये पहले ही...

Updated 03 April, 2019 05:33:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की रोमांटिक काॅमेडी फिल्म ''दे दे प्यार दे'' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया था। फिल्म में अजय 50 साल के शख्स बने हैं जिन्हें 25 साल की लड़की से प्यार हो जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की रोमांटिक काॅमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया था। फिल्म में अजय 50 साल के शख्स बने हैं जिन्हें 25 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद किया, उसके बाद से ही माना जाने लगा कि यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी लेकिन फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में अजय के सा अलोकनाथ नजर आते हैं, जिसको लेकर विवाद हो रहा है।

 

दरअसल,आलोकनाथ पर कुछ समय पहले मीटू का आरोप लगा था। फिल्मकार विंता नंदा ने आलोकनाथ पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने नशे की हालत में उनके साथ बदतमीजी की थी। फिल्म में आलोक नाथ के नजर आते ही #MeToo का मसला एक बार फिर जोर पकड़ गया है।

 

ट्विटर पर आलोक को लेकर कई तरह से रिएक्शन आ रहे हैं। ट्रेलर के रिलीज होते ही लोग फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अजय देवगन से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर फिल्म में आलोक नाथ क्यों नजर आ रहे हैं।
 

 

बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अजय देवगन से आलोक नाथ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि फिल्म उस घटना से पहले ही बनकर तैयार हो गई थी और यह मंच वो सवाल पूछने का नहीं है।फिल्म की बात करें तो इसे अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय के अलावा तब्बू, रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।
 

: Smita Sharma

ajay devgnde de pyar detraileralok nathmetootwitterreactionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...