main page

अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' के पीआर का निधन, एक्टर ने यूं दी श्रद्धांजलि

20 July, 2020 10:21:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन के करीबी रहे चुके पीआर (पब्लिसिस्ट) आरआर पाठक का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने करीबी को खोने के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि भी दी। जानकारी के लिए बता दें कि आरआर पाठक अजय देवगन की पहली फिल्म ''फूल और कांटे'' के पीआर थे। पिछले 29 सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन के करीबी रहे चुके पीआर (पब्लिसिस्ट) आरआर पाठक का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने करीबी को खोने के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि भी दी। जानकारी के लिए बता दें कि आरआर पाठक अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' के पीआर थे। पिछले 29 सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते थे।

Bollywood Tadka

अजय देवगन से ट्वीट कर लिखा-'आरआर पाठक सर ने मेरी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे की पब्लिसिटी का काम संभाला था। हम 29 सालों में कई बार एक-दूसरे से मिले। आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद सर। आपके परिवार को श्रद्धांजलि... आपकी आत्म को शांति मिले पाठक साहब।' सोशल मीडिया पर अजय देवगन का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी कमेंट के जरिए आरआर पाठक को श्रद्धंजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अजय की डेब्यू फिल्म फूल और कांटे साल 1991 रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय ने एक्ट्रेस मधू, अंजना मुमताज, अरुणा ईरानी, जगदीप, अमरीस पुरी, रजा मुराज के साथ काम किया था। फूल और कांटे का डायरेक्शन कुकू कोहली ने किया था। पहली ही फिल्म से अजय देवगन ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए हैं। इस फिल्म में आजय के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल और एक्टर सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। 


ajay devgndebut moviephool aur kaantepublicistrr pathakpasses awayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...